भड़कीले कपड़े पहनकर मोनालिसा ने दिया हॉट पोज, फैंस बोले लाजवाब

टीवी जगत में नजर शो में डायन का रोल निभाने वाली मोनालिसा को कौन नही जानता. टीवी के अलावा भोजपुरी सिनेमाजगत में भी मोनालिसा अलग पहचान रखती है. फैंस के लिए मोनालिसा ने  अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से खुशखबरी दी है. यही कारण है उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी और हॉट लुक में नजर आती है,जिसे देख सभी के पसीने छूट जाते हैं. फिलहाल मोनालिसा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब लाइव व कमेंट कर रहे हैं.

BB13 : एक्स कंटेस्टंट ने बिगबॉस 13 को बताया हिंसक, शो के लिए ऐसी बातें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वह छोटे पर्दे के फेमस धारावाहिक नजर में मोहना के किरदार में नजर आ रही है. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में मोनालिसा ने शो में अपने आने वाले एपिसोड की कुछ झलक शेयर की है. पहली फोटो में मोनालिसा हॉस्पिटल में पेशेंट के रूप में नजर आ रही है. वहीं एक और फोटो में वह पेशेंट वाले आउटफिट में ही एक गाड़ी में नजर आ रही है, जिसमें उनके हाथों में हथकड़ी भी है.

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने ब्रेकअप के डर से देखना ही छोड़ दिया बिगबॉस

मोनालिसा ने फोटोज शेयर कर आने वाले एपिसोज की कुछ झलक तो शेयर कर दी है, लेकिन दर्शकों का सस्पेंस तो शो देखने के बाद ही खत्म होगा. इसके अलावा मोनालिसा ने एक और सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन और ब्लैक कलर के हॉट ड्रेस में नजर आ रही है. इसमें मोनालिसा बेहद खूबसूरत तो लग ही रही है. साथ ही उनका ये स्टाइलिश बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

BB13 : सिद्धार्थ को देखते है शहनाज़ ने कह डाली ऐसी बात, शुक्ला ने कहा-मुंह बंद रख अपना।'

कसौटी फेम पूजा बनर्जी के साथ हुआ बड़ा हादसा, कहा-मैं मर भी सकती थी

BB13 : माहिरा के लिए शहनाज के भाई से भिड़े पारस, जानिये क्या है पूरा मामला

 

Related News