इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ आकांक्षा दुबे का ये डांस वीडियो, बंद करना पड़ा कॉमेंट सेक्शन

भोजपुरी फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर बहुत हिट हैं। इन्हीं में से एक नाम आकांक्षा दुबे का है। आकांक्षा के वीडियोज सामने आते रहते हैं तथा बहुत हिट होते हैं। इन दिनों आकांक्षा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने हाल ही में पोस्ट किया था। इस वीडियो में आकांक्षा पवन सिंह एवं मोनालिसा के सांग 'जगहे पा जाता' पर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का यह डांस वीडियो बहुत वायरल हो गया है। कुछ ही वक़्त में 16 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। हालांकि, उन्होंने वीडियो अपलोड करने के पश्चात् इंस्टाग्राम का कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। आकांक्षा दुबे ने एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की पैंट पहनी हुई है एवं लाल रंग की शर्ट पहन रखी है। इसमें वह समर सिंह एवं शिल्पी राज के 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' सांग पर जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं।

वही इस पर लोगों ने कई प्रकार के कॉमेंट्स किए हैं। एक शख्स ने लिखा, ''सो स्वीट कमरिया''। इसके अतिरिक्त एक और शख्स ने अभिनेत्री के डांस की प्रशंसा करते हुए 'सो स्वीट' लिखा है। वही एक अन्य डांस वीडियो में आकांक्षा दुबे ने ब्लैक कलर का टॉप एवं ब्लू जींस पहन रखी है। इसमें उन्होंने जबरदस्त एक्सप्रेशेंस देते हुए खूब डांस किया है। लोगों को आकांक्षा का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

जन्म के कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे इस एक्टर के माता-पिता

रिलीज हुआ प्रदीप-काजल की ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ फिल्म का ट्रेलर, दिखा जबरदस्त अंदाज

नहीं रही ये मशहूर सिंगर, फैंस को लगा झटका

Related News