लोगों को हसाने वाली भारती सिंह का झलका दर्द, बोली- 'लोग ताने मार रहे है कि...'

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ बेटे का स्वागत किया है। इन दिनों कपल बेटे का ध्यान रखने में बिजी हैं तथा साथ ही साथ दोनों अपने वर्क कमिटमेंट भी पूरा कर रहे हैं। भारती सिंह डिलीवरी के 12 दिन पश्चात् ही काम पर लौट आई हैं, किन्तु कुछ व्यक्तियों को ये बात पसंद नहीं आई कि वह बेटे को घर पर छोड़कर काम कर रही हैं। 

भारती ने कहा कि लोग उन्हें ताने मारे रहे हैं कि वह छोटे से बेटे को घर पर छोड़कर काम करने में व्यस्त हैं जबकि उन्हें अपने बच्चे का ध्यान रखना चाहिए। खबर के अनुसार, भारती ने एक इंटरव्यू के चलते कहा, 'लोग मुझे जज कर रहे हैं। मुझे कई प्रकार की सलाह दी जा रही है। लोग बोलते हैं कि अरे इतना छोटा बच्चा है और काम पर आ गई है। रुपयों की इतनी भी क्या आवश्यकता है'।

भारती ने आगे बताया कि मुझे रुपयों की आवश्यकता नहीं है। बात रुपयों की है ही नहीं, बल्कि वर्क कमिटमेंट की है। आपके काम से हजार 12 सौ लोग जुड़े होते हैं। कई लोग मेरे पीछे ऐसी बातें करते हैं, तो कई व्यक्तियों ने मेरा समर्थन किया है। ध्यान हो कि भारती सिंह अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के चलते काम करती आईं थीं। उन्होंने इस पर भी चर्चा करते हुए कहा, 'मैं कोई अकेली महिला नहीं हूं, जो प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं। मैंने सिग्नल पर गर्भवती औरतों को सामान बेचते हुए देखा है। मैं कोई राजकुमारी नहीं हूं। मुझे भी काम करने की आवश्यकता है। लोग चार बातें बनाते हैं, मगर जिस पर गुजरती है, वही जानता है'।

अनुपम खेर संग ऑनस्क्रीन किस करने से अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये बड़ा राज

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में फोटोशूट के दौरान परेशान हुई अंकिता लोखंडे, VIDEO में देखें क्या हुआ

आलिया-रणबीर की मेहंदी में करण जौहर को छिपाना पड़ा था मुंह? जानिए क्यों?

Related News