भारती के शो में पति हर्ष ने जमकर उड़ाया राखी सावंत का मजाक, कहा- 'प्लास्टिक की...'

टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आजकल लगातार लाइमलाइट में हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि राखी सावंत इन दिनों कथित NRI बिजनेसमैन रितेश संग शादी की वजह से चर्चा में हैं और वह आए दिन मांग में सिन्दूर भरकर और गले में मंगलसूत्र पहनकर निकल जाती है. अब हाल ही में राखी ने कॉमेडियन भारती सिंह के शो खतरा खतरा खतरा में नजर आईं और इस शो में जमकर धमाल हुआ. वहीं इस शो का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने राखी सावंत की प्लास्टिक सर्जरी का मजाक उड़ाया. जी दरअसल यह वीडियो शो के सेट का है जहाँ राखी सावंत गेम खेल रही हैं.

 

वहीं राखी सावंत स्टंट करते हुए बार-बार पति रितेश का नाम ले रही हैं और पीछे से भारती के पति कहते हैं, ''ताकत देखो, हम कहां दूध-घी में पड़े हुए हैं, प्लास्टिक में असली ताकत है.'' आप देख सकते हैं वहीं शो में उन्होंने कहा- ''इतनी मेहनत अगर इंडस्ट्री में की होती तो बड़ा नाम बन जाता आज.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कॉमेडी शो में राखी सावंत अपने नए सॉन्ग छप्पन छुरी का प्रमोशन करेंगी और वह इस गाने पर डांस भी करने वाली हैं. इसी के साथ शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, रवि किशन, रानी चटर्जी भी नजर आने वाले हैं.

आपने देखा होगा बीते दिनों ही रिलीज हुआ राखी सावंत का सॉन्ग छप्पन छुरी काफी पसंद किया जा रहा है और इस गाने को इन दिनों अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. वहीं राखी सावंत के इस गाने को टीवी सेलेब्स भी प्रमोट कर रहे हैं और सभी राखी के डांस और डांस नंबर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

Related News