एयरटेल दे रही है फ्री इन्टरनेट डाटा

हाल में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या 20 लाख के होने पर यूज़र्स को खास तोहफा दिया है, जिसमे यूज़र्स को फ्री इन्टरनेट डाटा दिया जा रहा है. एयरटेल ने इस बारे में घोषणा करते हुए बताया है कि एयरटेल की ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों की संख्या 20 लाख के पार हो गयी है, जिसके चलते Airtel Surprise के तहत यूज़र्स को इंटरनेट डाटा और कई अन्य सुविधाएं  दी जाएगी. यह ऑफर  एयरटेल होम ब्रॉडबैंड के ग्राहकों के लिए लाया गया है जिसमे मुफ्त में अतिरिक्त मासिक डेटा टॉप अप बिना किसी चार्ज के दिया जायेगा. 

बता दे कि भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में एयरटेल द्वारा भी अपने यूज़र्स के लिए समय समय पर शानदार ऑफर पेश किये जाते है, अपने यूज़र्स को साथ में जोड़े रखने तथा सेवा के विस्तार हेतु यह प्लान उपलब्ध करवाया जायेगा. जिसमे फ्री इन्टरनेट के लिए किसी भी प्रकार का चार्ज नही लिया जायेगा. 

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको  www.airtel.in/broadbandsurprises पर Login करके  'Surprise' को अनलॉक करना होगा. इस पर हर महीने फ्री इन्टरनेट डाटा के साथ Airtel Movies का भी आप बिना किसी चार्ज के लुफ्त उठा सकते है. इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप एयरटेल केयर या इसकी साइट्स से जानकारी प्राप्त कर सकते हो. 

JIO के खिलाफ एयरटेल पहुंची CCI के द्वार

Jio का फ्री कालिंग प्लान हो सकता है खत्म

रिलायंस जियो ने एयरटेल के खिलाफ की जुर्माने की मांग

 

Related News