भारत : वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बने भाईजान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान माल्टा में फ़िलहाल 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं जहां से किसी ना किसी को तस्वीर आ रही है सामने. फिल्म के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं क्योंकि ये फिल्म एक पीरियाडिक ड्रामा फिल्म है जिसमें बीते कई सालों से अब तक का सफर बताया जायेगा. इसी के सेट से अब वरुण धवन की तस्वीर आई है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इसके पहले भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इस सेट पर शूटिंग तो हो ही रही है साथ ही सभी कलाकार फोटोग्राफर भी बन रहे हैं. 

आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'

बता दें, वरुण धवन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो एक जाली के पीछे खड़े हुए नज़र आ रहे हैं और इनकी ये खूबूसरत फोटो कोई और नहीं बल्कि भाई जान ले रहे हैं. जी हाँ, सलमान खान इस फोटो को ले रहे हैं. इसके पहले भी सलमान खान ने अपने रील भाई सुनील ग्रोवर की फोटो के लिए फोटोग्राफी की थी.

अपने तीसरे शेड्यूल के लिए फिल्म की कास्ट अबू धाबी में है जहां अब शूटिंग की जाएगी.  इस फोटो को भारत के प्रोड्यूसर सलमान दोस्त अतुल अग्निहोत्री ने फोटो शरिंग एप से ये फोटो शेयर की है जिसमें सलमान खान वरुण की फोटो लेते हुए आ रहे हैं. 

अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म 1947 भारत पाक के पार्टीशन की कहानी है जिसमें सलमान खान के कई लुक देखने को मिलेंगे. सलमान और कटरीना इसमें अहम् किरदार में हैं और दोनों के ही कई लुक दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 2019 में ईद पर रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक

आयुष्मान भारत में दूसरी बार इलाज करने के लिए जरुरी होगा आधार

Related News