पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक
पुराने दिन याद दिला देगा सलमान खान का 'भारत' लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' में काफी व्यस्त चल रहे हैं और इसी के बीच से उनकी एक तस्वीर भी आई है. फिल्म की शूटिंग आबू धाबी चल में रही है. खास बात तो ये है कि सलमान खान के फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए एकदम बेताब हो रहे हैं और इसके सेट उनकी एक भी तस्वीर नहीं आई है. हालाँकि इस इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें सलमान खान बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

ब्लैक गोल्डन साड़ी में कहर ढाह रही 'स्वरा'

इसके अलावा सलमान खान की हाल ही में आई तस्वीर में वो एकदम ही कम उम्र के नज़र आ रहे हैं. इन्हें देखकर आपको 'मैंने प्यार किया' के प्रेम की याद आ जाएगी. आपको बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के कई लुक होने वाले हैं जिसे देखने के लिए आप वाकई बेताब होंगे. सलमान इसमें 18 साल से लेकर 65 साल तक के अवतार में नजर आने वाले हैं. पहले भारत के सेट से वरुण धवन और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की फोटो सामने आई थी. इस बार जो फोटो आई है उसमें आपको सलमान खान, डायरेक्टर अली अब्बास जफर और अतुल अग्निहोत्री नज़र आएंगे. 

नाना पाटेकर के सपोर्ट में बोली पूजा भट्ट

इस तस्वीर में आप देख ही सकते हैं कितनी कम उम्र के लग रहे हैं सलमान और उनके पीछे कई सारी मशीन रखी हुई दिखाई दे रही हैं और जिन पर काम भी चल रहा है. ये फिल्म कई दशकों पुराना सफर भी बतानी वाली है जिसके लिए सभी तरह की तैयारी की जा रही है.यह फिल्म पीरियड ड्रामा फिल्म रहेगी. बता दें, 'भारत' फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. 'भारत' कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का रीमेक है जो साल 2014 में रिलीज हुई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही ये मशहूर एक्ट्रेस

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस यहां मना रही पति का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -