भाबीजी घर पर हैं में गोरी मैम का किरदार निभाएगी ये अभिनेत्री, सौम्या टंडन की नहीं होगी वापसी

शो भाबीजी घर पर हैं प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। अगस्त 2020 में सौम्या टंडन ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया। सौम्या के शो छोड़ने की जानकारी से प्रशंसक हैरान रह गए। शो में सौम्या टंडन गौरी मैम मतलब अनीता भाभी की भूमिका निभा रही थीं। उनका रोल बहुत लोकप्रिय था। शो में वो करीब 5 वर्ष तक रहीं। उनके शो छोड़ने के पश्चात् से अभी तक कई अभिनेत्री के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें इस किरदार के लिए ऑफर किया गया। 

रिपोर्ट के अनुसार,  नेहा पेंडसे के इस किरदार को करने की खबरें हैं। निर्माता ने पहले भी नेहा को अप्रोच किया था किन्तु चीजें काम नहीं कर पाईं। फिर 4 माह पश्चात् निर्माता ने नेहा से दोबारा कनेक्ट किया तथा खबरें हैं कि इस बार डील फाइनल हो गई है। नेहा अब अनीता भाभी का किरदार निभांएगी। उनके शीघ्र ही शूटिंग आरम्भ करने की खबरें हैं। हालांकि, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि नेहा बिग बॉस 12 में दिखाई दी थीं। शो में वो बहुत स्ट्रॉन्ग नजर आई। भाबीजी घर पर हैं कि बात करें तो शुभांगी अत्रे, आसीफ शेख तथा रोहिताश गौर शो में लीड किरदार में हैं। 2015 में शो प्रीमियर हुआ था। तभी से प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहा है। आरम्भ में शो में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार में थीं। किन्तु निर्माता के साथ उनके कुछ डिफरेंसेज के चलते फिर उन्होंने बीच में शो छोड़ दिया। तत्पश्चात, शुभांगी अत्रे को इस किरदार के लिए लाया गया। शो में शुभांगी को बहुत पसंद किया गया।  

राज चक्रवर्ती जल्द ही एक और टीवी शो का करेंगे निर्माण

कपिल के शो में अनिल कपूर ने खोला दिशा-टाइगर के रिश्ते का राज!

तो क्या दोबारा पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, आज फैंस को देंगे 'शुभ समाचार'

Related News