ननद के साथ संबंध बनाते हुए निकल गई भाभी की चीख और आ गया पति...

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है जो बहुत हैरान कर देने वाला है. खबरों के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसकी चचेरी बहन के साथ लेस्बियन संबंध स्थापित कर लिया है और वह उसके साथ संबंध बनाती है और उससे संबंध बनाने के मजे में वह मुझसे संबंध बनाना भूल गई है. खबरों के अनुसार यह मामला युवक ने बीते सोमवार को दर्ज करवाया है.

वहीं युवक ने यह भी बताया कि 5 महीने पहले ही उसकी शादी हुई है और जिससे शादी हुई है वह लड़की फतेहपुर की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि शिकायत में युवक ने कहा है कि 'उसकी पत्नी शादी के कुछ समय बाद से उसकी चचेरी बहन के साथ संबंध बनाने लगी और उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया. इसी के साथ युवक ने बताया कि एक दिन जब मेरी पत्नी चचेरी बहन के साथ संबंध बना रही थी तो वह जोर जोर से कामुक आवजें निकाल रही थी जिससे मैं वहां पहुंचा और मैंने सब देख लिया.

इसके कारण हमारे बीच शारीरिक संबंध खराब हो चुका है.' इसी के साथ युवक ने बताया कि, 'वह मेरी गौर मौजूदगी में उसके साथ रहती है। वह मेरे घरवालों और आसपास के लोगों से बचकर वहां जाती है। आसपास के लोग दोनों को समाज से बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं।' पुलिस का कहना है कि इस घटना के वह अब सभी कानूनी पहलू देखेंगे.

जिसे प्रेमिका समझकर आँखों में पट्टी बांधकर संबंध बना रहा था प्रेमी, वो निकला....

पति पर दर्ज कराया रेप का केस और फिर कर लिया यह काम...

प्रेमी के साथ रातें बिताती थी पत्नी, पति को पता चल गई यह बात और फिर...

Related News