ऑस्कर में नॉमिनेटेड बेस्ट फिल्म्स एंड डायरेक्टर

 

फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवार्ड, ऑस्कर अवार्ड नाईट की घोषणा 4 मार्च को की जाएगी.  हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि आप घर बैठे इस पूरी अवार्ड नाईट का मज़ा कैसे ले सकते हैं. ऑस्कर अवार्ड्स नाईट का लाइव ब्रॉडकास्टिंग रविवार, 4 मार्च को ABC चैनल पर की जायेगा. अगर आप अपनी टीवी पर इस अवार्ड नाईट को नहीं देख पा रहे हैं तो आप इसे लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिये भी देख सकते हैं.

आप इसका लाइव प्रसारण देखने के लिए वेबसाइट ABCGo पर जाकर भी देख सकते हैं या फिर ABC ऐप को डाउनलोड करके भी देख सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अवार्ड नाईट में होस्ट के रूप में जिमी किमेल नज़र आएंगे. आइये जानते हैं ऑस्कर में नामांकित बेस्ट फिल्म्स और बेस्ट डायरेक्टर्स की सूची के बारे में.

बेस्ट फिल्म-

कॉल मी बाय योर नेम डार्केस्ट आवर डनकिर्क गेट आउट लेडी बर्ड फैंटम थ्रेड द पोस्ट द शेप ऑफ वॉटर थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड इबिंग, मसूरी

बेस्ट डायरेक्टर-

क्रिस्टोफर नोलन (डनकिर्क) जॉर्डन पील (गेट आउट) ग्रेटा गर्वी (लेडी बर्ड) पॉल थॉमस एंडरसन (फैंटम थ्रेड) गुईलर्मो डेल टोरो (द शेप ऑफ वाटर)

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब ससुराल पहुंची सिमर तो ऐसा हुआ वेलकम

भारत में खुद को पहचान पाए थे स्टीव जॉब्स

एमपी में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस की कारगर योजना

Related News