Video: शादी में ऐसे नाचे दूल्हा-दुल्हन कि लोग बोले- '36 गुण मिलते हैं'

सोशल मीडिया पर हमेशा मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। कभी कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ हैरान कर देने वाले। इसके अलावा कई बार तो, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। अब इन दिनों भी एक वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो को जो देख रहा है उसकी हंसी नहीं रुक रही है। वैसे हम सभी इस बात को जानते हैं कि शादी का दिन हर दूल्हा-दुल्हन के लिए काफी खास होता है। ऐसे में हर कोई अपने इस दिन को यादगार बनाने के लिए लाखों जतन करते हैं।

ऐसे में कुछ लोग तारीफ़ के लायक काम करते हैं और कुछ लोग ऐसे काम करते हैं कि उनका मजाक बन जाता है। अब इसी बीच शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यहीं कहेंगे ‘वाकई जोड़ी उपर वाला बनाता है’। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा और दुल्हन गाना बजते ही नाचना शुरू कर देते हैं। इस बीच दोनो एक दूसरे को देखकर डांस करना शुरू कर देते हैं। वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों का डांस इतना जबरदस्त है कि लोग कह रहे हैं लगता है कुंडली में 36 के 36 गुण मिल गए है।

अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की हंसी रुक ही नहीं पा रही है और लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है, ''लगता है ये दोनों DANCE INDIA DANCE में मिले हैं।'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!।'इसी तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

WTC के फाइनल मुकाबले में क्या होंगे फॉलोऑन नियम ? ICC ने जारी किया स्पष्टीकरण

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव

क्या फिर हिरासत में लिए जाएंगे जम्मू-कश्मीर के नेता ? घाटी में सेना की आवजाही बढ़ी

Related News