थलपति विजय के अलावा, क्या आप जानते हैं कि कुंचाको बोबन ने भी एक प्रशंसक से शादी की थी?

 

कुंचाको बोबन को मॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो के रूप में जाना जाता है। खैर, ऐसा लगता है कि वह ऑन-स्क्रीन की तरह ही ऑफ-स्क्रीन हैं। हम ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि पत्नी प्रिया के साथ उनकी प्रेम कहानी किसी कमाल से कम नहीं है। कुंचाको बोबन ने अपने सबसे बड़े प्रशंसक से शादी की, क्या आप जानते हैं? जी हां, 1990 के दशक में कई लोगों का दिल जीतने वाले इस यंग हीरो ने अपनी सबसे बड़ी फैन प्रिया से शादी कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, कुंचाको बोबन पहली बार प्रिया से तब मिली थीं, जब वह और उनके दोस्त उन्हें देखने और ऑटोग्राफ लेने आए थे। कुंचाको बोबन को पहली नजर में वहीं और फिर प्यार हो गया। उनकी प्रेम यात्रा किसी परियों की कहानी से कम नहीं थी, और इस जोड़ी के पास अभी भी वे पत्र हैं जो उन्होंने एक दूसरे को भेजे थे। कुंचाको बोबन और प्रिया प्रेमी के रूप में पत्रों का आदान-प्रदान करते थे जब पत्र संपर्क का सबसे आम तरीका था। कुछ साल डेटिंग करने के बाद कुंचाको बोबन ने 2005 में प्रिया से शादी की। 

पिछले साल वेलेंटाइन डे पर, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी प्रिया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उनके प्रेम नोट्स भी। यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने किसी फैन से शादी की हो। थलपति विजय की सबसे बड़ी प्रशंसक संगीता ने तमिल सुपरस्टार थलपति विजय से शादी की। कुंचाको बोबन ने अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत फ़ाज़िल के 1997 के रोमांस ड्रामा अनियाथिप्रवु में शालिनी के साथ की, जो उस समय की सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई, जिसने उन्हें तुरंत एक बैंकेबल अभिनेता के रूप में स्थापित किया। नीरा और नक्षत्रथरट्टू जैसी फिल्मों के बाद, उन्होंने मलयालम के सबसे रोमांटिक नायक का खिताब अर्जित किया।

 

KGF स्टार यश ने पत्नी राधिका पंडित और उनके दो बच्चों के साथ एक तस्वीर खिंचवाई

इस दिन रिलीज होगा विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर का शार्ट वीडियो

RRR की प्री-रिलीज़ में शिवकार्तिकेयन और राम चरण की बॉन्डिंग को फैंस ने सराहा

Related News