पूर्व भाजपा पार्षद की हत्या के अपराधियों पर पुलिस ने की गोलीबारी, हुए गिरफ्तार

शुक्रवार को बेंगलुरु पुलिस ने पूर्व भारतीय जनता पार्टी पार्षद रेखा कादिरेश के क़त्ल के अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए गोलियां चलाईं। कॉटनपेट पुलिस ने कहा कि अपराधियों ने गिरफ्तारी के वक़्त एक सब इंस्पेक्टर तथा एक पुलिस कांस्टेबल पर वॉर किया था जिसकी वजह से पुलिस को उसपर गोली चलानी पड़ी।

दरअसल, कर्नाटक में वृहत बेंगलुरु महानगर पालिका की एक पूर्व भारतीय जनता पार्टी पार्षद रेखा कादिरेश की बृहस्पतिवार को कॉटनपेट में उनके घर के सामने चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि घटना के पश्चात् घायल पूर्व पार्षद को केम्पे गौड़ा आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं गिरफ्तार अपराधी पीटर तथा सूर्या को फिलहाल उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तथा आगे की जांच जारी है।

वही पुलिस ने बताया कि रेखा को बृहस्पतिवार प्रातः लगभग साढ़े दस बजे जरूरतमंदों को खाना बांटकर अपने ऑफिस लौटते वक़्त कम से कम 17 बार चाकू मारा गया। दो बार की भाजपा पार्षद तथा शहर के चलवाडिपल्या वार्ड की निवासी रेखा उपद्रवी कादिरेश की दूसरी पत्नी थीं, जिनकी फरवरी 2018 में क़त्ल कर दिया गया था। कादिरेश के हमलावरों ने बाद में यहां की एक कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पूर्व पार्षद के घर के समक्ष लगे सीसीटीवी कैमरों का मुंह दूसरी दिशा में कर दिया गया था जिससे वहां होने वाली किसी घटना को कैमरे में कैद नहीं किया जा सके।

गुजरात सरकार का बड़ा आदेश- 30 जून तक कोरोना वैक्सीन लगवा लें वरना...

अचानक भरभराकर गिरी 12 मंजिला इमारत, मलबे में दबे व्यक्तियों की आ रही है तेज आवाज

ऑक्सीजन रिपोर्ट पर भाजपा ने जारी किया 'हलफनामा', मनीष सिसोदिया ने माँगा था सबूत

Related News