ऑक्सीजन रिपोर्ट पर भाजपा ने जारी किया 'हलफनामा', मनीष सिसोदिया ने माँगा था सबूत
ऑक्सीजन रिपोर्ट पर भाजपा ने जारी किया 'हलफनामा', मनीष सिसोदिया ने माँगा था सबूत
Share:

नई दिल्ली: ऑक्सीजन की माँग को लेकर शीर्ष अदालत की ऑक्सीजन ऑडिट की एक रिपोर्ट हंगामे का विषय बन गई है. आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच इसे लेकर घमासान मचा हुआ है. आप ने इस रिपोर्ट के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े करते हुए भाजपा को इसे दिखाने की चुनौती दी है. इसके जवाब में भाजपा ने भी एक हलफ़नामे की प्रतिलिपि साझा की है.

 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को इस हलफ़नामे की कॉपी साझा करते हुए लिखा है - "मनीष जी, ये दिल्ली में ऑक्सीजन के इस्तेमाल को लेकर सर्वोच्च न्यायालय के नियुक्त पैनल की रिपोर्ट के बारे में एक तथ्य है. आँखें बंद कर लेने से सच नहीं बदल जाता."  पात्रा ने दावा करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को इस रिपोर्ट की कॉपी तीन दिन पहले ही दे दी गई थी. वहीं सीएम केजरीवाल ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बगैर कोई नाम लिए आरोप लगाया है कि 'जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जाग कर ऑक्सीजन का इंतज़ाम कर रहा था'.

केजरीवाल ने एक इमोशनल ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मेरा गुनाह- मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा. जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जग कर Oxygen का इंतज़ाम कर रहा था. लोगों को ऑक्सिजन दिलाने के लिए मैं लड़ा, गिड़गिड़ाया. लोगों ने ऑक्सीजन की कमी से अपनों को खोया है. उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है."

गुजरात के मुख्यमंत्री ने भारत के पहले फेंटन कैटेलिटिक रिएक्टर अपशिष्ट जल उपचार संयंत्र का किया उद्घाटन

Twitter की मनमानी, ब्लॉक किया कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का अकाउंट, हो सकता है बड़ा एक्शन

वैश्विक रैकिंग में भारत के गिरते स्तर पर बोले शशि थरूर- ये सरकार का प्रदर्शन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -