बाजार सब्जी लेने गए थे TMC नेता, किसी ने चला दी गोली और फिर...

 कोलकाता: पश्चिम बंगाल में TMC के नेता अहमद अली बिस्वास की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है। ये हत्या शुक्रवार को नदिया जिले में हुई है। अहमल अली को बाइक सवार 2 बदमाशों ने गोली मारी और मौके से भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और केस की कार्रवाई जुट गई। गौरतलब है कि ये घटना उस समय हुई जब हंसखली प्रखंड स्थित एक सब्जी बाजार में अहमद अली बिस्वास सब्जी लेने के लिए गया हुआ था। इसी बीच ये हादसा हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों का बोलना है क़त्ल के पहले बाइक सवार आरोपियों और TMC नेता के मध्य तीखी नोकझोंक हुई थी। जिसके कुछ वक़्त के उपरांत ही बदमाश ने बंदूक निकाली और उनके सीने में उतार डाली। घटना के उपरांत वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। घटनाश्टल पर मौजूद लोगों ने उन्हें फौरन पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया।

घटना का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर केस की कार्रवाई शुरू कर दी है। अहमद अली बिस्वास के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शक्तिनगर जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहीं, हंसखली थाने में हत्या का केस भी दर्ज किया गया है। अपने पार्टी के कार्यकर्ता की मौत के उपरांत TMC जिलाध्यक्ष देबाशीष गांगुली ने बोला है कि, "मुझे नहीं लगता कि राजनीतिक दुश्मनी की वजह से उनका कत्ल कर दिया गया है, व्यक्तिगत दुश्मनी के लिए उनकी हत्या की जा सकती है।

रामसेतु और आदिपुरुष फिल्में शूट करने वाले स्टूडियो पर चला बुलडोजर

लाठी से पीट-पीटकर बहु ने सास को उतारा मौत के घाट, हुई गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने पकड़ा सुरंग बनाकर चोरी करने वाला गैंग, यामीन-शब्बीर सहित 3 गिरफ्तार

Related News