बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली बेला हदीद

बेला हदीद हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर हंगामा मचाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। इन दिनों यह सुपरमॉडल अपने बॉयफ्रेंड Marc Kalman संग रोमांटिक ट्रिप को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। यह कपल इस समय Caribbean में हॉलीडे एंजॉय कर रहा है, जहां से अभिनेत्री निरंतर अपनी लेटेस्ट फोटोज साझा कर फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

सामने आई फोटोज में गीगी हदीद की छोटी सिस्टर बेला का बहुत बोल्ड लुक देखने के लिए मिल रहा है। बता दें कि फोटोज में आप भी देख सकते है कि अभिनेत्री बेला हदीद साटिन बिकिनी सेट पहने समंदर किनारे कहर बरपा रही हैं। इतना ही नहीं कुछ फोटोज में टू-पीस पहने पानी में छलांग लगाती हुई नजर आ रही है तो कईयों में बॉयफ्रेंड संग समंदर किनारे रिलेक्स करती हुई दिखाई दे रहीं है।

इस बीच बेला का बॉयफ्रेंड शर्टलेस होकर अभिनेत्री संग इश्क फरमा रहा है। फैंस कपल की इन फोटोज को बहुत  पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि बेला और मार्क जुलाई 2020 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में कपल में अपने रिश्ते को बहुत वक़्त तक लोगों से छिपा कर रखा। कहा जाता है कि कोविड महामारी के मध्य दोनों को न्यूयॉर्क में रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है। हालांकि, कपल को कभी भी एक दूजे संग स्पॉट नहीं किया गया।

जॉनी डेप ने जीता मानहानि मुकदमा, एक्स-वाइफ देंगी करोड़ों रुपए

सोफिया वरगारा ने जेबरा प्रिंट मोनोकनी पहन दिखाया ग्लैमर

अपनी पाद बेचकर थकी एक्ट्रेस...अब बेच रही ये अनोखी चीज

Related News