बेला हदीद ने फैंस को दिखाया पाना जीरो साइज फिगर

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं  बेला हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. बता दें कि बेला हदीद हॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने लुक से लोगों के पसीने छुटा देती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने समंदर के बीचों बीच जेट स्की पर राइडिंग का लुत्फ उठाते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि बेला हदीद बिकिनी पहने जेट स्की पर समंदर की सैर करती हुई दिखाई दे रही है। येलो एंड रेड बिकिनी में बेला काफी हॉट लग रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि समंदर की सैर करने के उपरांत अभिनेत्री बीच किनारे सन बाथ भी लेती नजर आ रही हैं। बेला की ये तस्वीरें देख फैंस क्लीन बोल्ड होते जा रहे है।

खबरों का कहना है कि बेला हदीद सोशल मीडिया की दुनिया में काफी सक्रीय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस 56.8 मिलियन फैन फॉलोइंग है, जो उनकी बोल्ड तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं।

SPIDERMAN बनकर फैंस के दिलों पर आज भी राज कर रहे है निकोलस केज

अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले जेरेमी ली रेनर हो चुके हादसे का शिकार

सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर

Related News