क्या 'इमरान खान' की शादी है खतरे में !, सामने आया चौकाने वाला खुलासा

काफी समय से Imran Khan और Avantika Malik अलग रह रहे हैं. अपनी बेटी इमारा के साथ अवंतिका ने घर छोड़ दिया है. हालांकि अवंतिका की मां वंदना मलिक ने हाल में कहा था कि हर परिवार में झगड़ा होता है. दोनों अलग नहीं होंगे. अब हालिया रिपोर्ट में कपल के करीबी सूत्र ने कहा है कि इमरान खान और अवंतिका के अलगाव का कारण रोज-रोज का झगड़ा है. दोनों का घर लड़ने का प्लेटफार्म बन गया था. जिसके बाद दोनो ने ये निर्णय लिया.

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो सकता है नुकसान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान के भांजे इमरान खान और अवंतिका की शादी मुश्किल में है. बता दे कि एक एक्टर के रूप में इमरान खान की किस्मत ने ज्यादा साथ नहीं दिया. कट्टी बट्टी की असफलता के बाद फिल्मों के ऑफर आने बंद हो गए. फिर इमरान ने निर्देशक बनना चाहा पर वह एक शॉर्ट फिल्म धर्मा 2.0 बना सके. सूत्र के मुताबिक असफलता के बाद इमरान काफी चिड़चिड़े हो गए. उन्हें छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आने लगा. घर की पैसों की सारी बचत खत्म हो गई. इसके बाद अवंतिका ने अपने परिवार से मदद मांगी.

माँ के ऑपरेशन के चलते इंडिया वापस लौटीं तनुश्री दत्ता, फिर उठाया #MeToo का मुद्दा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर के हालात बिगड़ने के बाद इमरान और अवंतिका में रोज विवाद होने लगा. उनका घर बहस का प्लेटफार्म बन गया. अवंतिका को लगा कि इससे उनकी बेटी इमारा पर असर पड़ रहा है. अवंतिका ने परिवार से मदद मांगी. परिवार ने भी काउंसिलिंग की कोशिश की पर सब बेअसर साबित हुआ. अवंतिका अपने घर चली गईं. दोनों ने तलाक नहीं मांगा है लेकिन अभी एक दुसरे से दुर रह रहे है.

रिलीज़ हुआ 'मरने भी दो यारों' का नया पोस्टर, डबल रोल में नज़र आ रहे कृष्णा अभिषेक

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ और रितेश, 'मरजावां' का

धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़हाई लाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आईं मलाइका, रेड कारपेट पर दिखा सितारों का जलवा

Related News