सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिव्यांका की खूबसूरत तस्वीरें

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्टिंग के कारण लाखों लोगों को दिवाना बना चुकि दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. उन्होंने फैंस के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें दिव्यांका ने स्काई ब्लू पार्टी कलर की लांग ड्रेस पहने हुए है. खिड़की के आगे बैठकर पोज दे रहीं हैं. इस तस्वीर में उनको लोगों की तरफ से बहुत कमैंट्स मिले. दिव्यांका के फैंस में से कोई लिख रहा है खूबसूरत लग रहीं हैं तो कोई लिख रहा टेलीविज़न पर आपको अब कब देखेंगे. इसके अतिरिक्त दिव्यांका कई वीडियो भी डालती हैं. दिव्यांका फिटनेस फ्रिक हैं. वर्कआउट और योगा करते हुए वह कितनी बार तस्वीर और वीडियो डालती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिव्यांका बहुत  पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिनकी खूब फैन फॉलोइंग है. करोड़ों फैंस उनके अलग अंदाज की तारीफ करते नहीं थकते हैं. आकाश वाणी से दिव्यांका ने भोपाल अपने करियर की शुरुआत की थी. दिव्यांका ने 'मिस भोपाल' का खिताब भी हासिल किया था. दिव्यांका ने दूरदर्शन के लिए टेलीफिल्म्स में अभिनय की शुरुआत की.

उन्हें ज़ी टेलीविज़न के ड्रामा फिक्शन बानो में तेरी दुल्हन में विद्या, एक अनाथ और अनपढ़ लड़की का अभिनय किया. इस सीरियल ने दिव्यांका को घर-घर में पहचान दिलाई. उन्होंने इस सीरियल में अपने एक्टिंग की वजह से कई पुरस्कार जीते जिनमें ड्रामा श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए इंडियन टेलीविज़न एकेडमी अवार्ड और फ्रेश न्यू फेस के लिए इंडियन टेली अवार्ड शामिल हैं. इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस की हॉरर थ्रिलर फिल्म श्श्श्श् . फिर कोई है . के दूसरे सीजन में दिखाई दी थी. 2013 में एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' में 'डॉ. इशिता भल्ला' के रोल निभाया था. इस सीरियल में दिव्यांका के साथ करण पटेल के साथ मुख्य किरदार में थे. यह शो 5 वर्ष तक चला. शो को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली.2017, उन्होंने अपने पति विवेक दहिया के साथ 'नच बलिए 8 में भाग लिया और शो जीता.

 

जानिए जान कुमार सानू के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से, बिग बॉस के घर में होगी एंट्री

‘बिग बॉस 14’ के घर से सामने आई ये शानदार तस्वीरें, जल्द शुरू होगा शो

सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..

Related News