सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..
सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता हैं और उन्होंने बिग बॉस हाउस में रहने के बीच खुलकर अपना गेम खेलते थे। वह पूरे सीरियल में छाए रहे थे और बिना किसी से डरे और घबराए उन्होंने अपना स्टैंड लिया था। एक वक़्त तो सीरियल में ऐसा भी आया था जब उनके साथ कोई भी नहीं था, लेकिन सिद्धार्थ ने हिम्मत नहीं हारी थी। अब सिद्धार्थ शुक्ला  ने एक ट्वीट किया है जो उनके फैन्स के बीच खूब तेजी से वायरल होते जा रहा है। इस ट्वीट में वह भेड़ की तरह पूरी जिंदगी जीने से अच्छा एक दिन शेर की तरह जीने की बात करते  रहते हैं।  

'बिग बॉस 13 ' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा है, 'आप जो वर्तमान में करते हैं, उसी से आपका भविष्य तय होता है...सिर्फ एक ही जिंदगी मिली है और यह मायने रखती है...पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन भी शेर की तरह जी लिया जाए...' इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर खूब कमैंट्स भी आ रहे हैं।

'बिग बॉस 14' की बात की जाए तो यह 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है और इस बार इसमें सलमान खान  के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी दिखाई देने वाले है। इस बार बिग बॉस हाउस में जबरदस्त धमाल तो होगा ही इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जाने वाला है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंकिता का पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की तस्वीरों में लगाई आग

'कसौटी जिंदगी के 2' ऑफ एयर होने पर बोले पार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -