जानिए जान कुमार सानू के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से, बिग बॉस के घर में होगी एंट्री
जानिए जान कुमार सानू के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से, बिग बॉस के घर में होगी एंट्री
Share:

जाने माने मशहूर पार्श्वगायक कुमार सानू के पुत्र जान कुमार सानू टेलीविज़न के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश होने वाले हैं। सलमान खान ने सिंगर कुमार सानू के पुत्र जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 के प्रथम प्रतियोगी के तौर पर पेश किया। प्रोग्राम में जाने से पहले जान फिलहाल क्वारंटीन में हैं तथा प्रोग्राम के नियम के हिसाब से उनका 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले COVID-19 वायरस की जाँच भी की जाएगी। 

जान की उम्र इस समय 26 वर्ष की है तथा उनका असली नाम जायेश भट्टाचार्या है। वे क्लासिकल ट्रेंड गायक हैं तथा कुमार सानू की पहली वाईफ रीता के बेटे हैं। जान ने गायन के आरम्भिक तीन वर्ष की उम्र में की थी। उसके पश्चात् सात वर्ष की उम्र में उन्होंने क्लासिकल संगीत सीखना आरम्भ किया। जान ने आमिर खान की मूवी 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम बोले' में अपनी आवाज दी है। वे बंगाली सिनेमा में भी गा चुके हैं। 

वही ऑफिशियल रूप से उन्होंने अपने सिंगिंग करियर का आरम्भ वर्ष 2016 में अपने पिता के पॉपुलर गाने 'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म के गानों से की थी। प्रतिभाशाली सिंगर जान पियानो समेत कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं। जान का प्रथम एकल गीत तू सांदली इस साल का आरम्भ में रिलीज किया गया था। वह अपने YouTube चैनल पर अपने पिता के फेमस सांग्स के कवर संस्करण भी शेयर करते रहते हैं। वही अब ऑडियंस इन्हे बिग बॉस के शो में देख पाएंगे, साथ ही अब सभी फैंस को बिड बॉस के जल्द शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।

जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है सैमुअल एल जैक्सन

सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंकिता का पुराना वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -