इन्हे कहा गया है टीवी की सबसे फेमस विलेन

टीवी शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में आप सभी ने बहुत ही खूबसूरत विलेन को देखा होगा. अक्सर ही टीवी शोज़ में विलेन को बहुत ही खूबसूरत ही दिखाया जाता है और इस शो में भी विलेन बहुत ही खूबसूरत ही थी. जी हाँ, इस शो में नजर आने वाली कंगना शर्मा बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में विलेन का किरदार निभाया था.

इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया और शो को लेकर कंगना ने कड़ी मेहनत भी की थी. शो में कंगना का एक अलग ही अवतार नजर आया था जिसे लोगों ने जमकर पसंद किया. कंगना को लोगों ने साल 2018 की सबसे खूबसूरत विलेन के रूप में पहचाना हैं और लोग उन्हें सबसे खूबसूरत विलेन कहते हैं.

कंगना इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और उन्होंने अब तक कई टीवी शोज़ में काम किया हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बहुत ही सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसे आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि कंगना बॉलीवुड मूवी ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने कई शानदार हॉट और बोल्ड फोटोशूट्स भी करवाएं हैं.

कंगना के इंस्टाग्राम पर 117k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कंगना अब तक 827 पोस्ट कर चुकी हैं.

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

Related News