बीसीसीआई ने चुनाव को लेकर जारी किया आधिकारिक नोटिस, दी यह चेतावनी

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई ने चुनाव को लेकर आधिकारिक नोटिस जारी कर दिया है। इसमे स्पष्ट कहा गया है कि जो भी राज्य या सदस्य सुप्रीम कोर्ट की ओर से लागू किए गए संविधान को पूरी तरह नहीं मानेंगे उन्हें चुनाव में भाग नहीं लेने दिया जाएगा। नोटिस में 23 अक्तूबर को बोर्ड मुख्यालय में सुबह 11 बजे से आम सभा की बैठक बुलाई गई है। नोटिस में स्पष्ट किया गया है कि निर्वाचन अधिकारी पीएस नरसिम्हा के समक्ष सभी सदस्यों के नाम रखे जाएंगे।

वहीं इसकी समीक्षा करेंगे कि कौन से सदस्य सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं। उन्हीं सदस्यों और उनके प्रतिनिधियों को बैठक में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। इस नोटिस के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि लोढ़ा कमेटी की ओर से तैयार किए गए संविधान को नहीं मानने वाले सदस्यों को एक बार फिर मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

कुछ दिन पूर्व बोर्ड की ओर से जारी की गई सूची में सात सदस्यों को संविधान का पालन नहीं करने वाला बताया गया था। इनमें हरियाणा, उत्तराखंड, तमिलनाडु शामिल थे। इसमे तमिलनाडु ने अपने यहां चुनाव करवा लिए हैं। जहां एन श्रीनिवासन की बेटी तमिलनाडु क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्ष बनीं।

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने अपनी पारी से दिग्गजों को पछाड़ा, बनाया यह रिकॉर्ड

Ind vs SA : रोहित शर्मा ने इस मामले में सहवाग-धवन को छोड़ा पीछे

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने की धमाकेदार शुरूआत, जड़ा शानदार शतक

Related News