bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

डांसर और कोरियोग्राफर किशन Bilagali , जो प्यार से की 'चुंबन स्टार' के रूप में जाना जाता है बिग बॉस कन्नड़ 7 , उसकी बिग बॉस दिन याद आ रही है। नर्तक ने न केवल दर्शकों का दिल जीता, बल्कि मेजबान किचा सुदीप के भी करीबी बन गए। किशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहा है जिसे मेजबान के अलावा किसी और ने नहीं बल्कि सुदीप की हिट फिल्म के एक गाने पर नाचते हुए देखा गया था।उन्होंने पोस्ट को कैद करते हुए कहा "मुझे आपके 25 वें वर्ष के लिए कुछ खास करने का सुनहरा अवसर। 

सर। बधाई और आपसे प्यार।"अविवाहितों के लिए, बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 के भव्य समापन के दौरान , किच्छा सुदीप कन्नड़ फिल्म उद्योग में पच्चीस साल पूरे करने के लिए पूर्व प्रतियोगियों द्वारा विशेष श्रद्धांजलि के साथ आश्चर्यचकित था। बिग बॉस कन्नड़ के पूर्व प्रतियोगियों ने एकजुट होकर किचा सुदीप की सबसे लोकप्रिय हिट के लिए अपने पैरों को हिलाकर मंच पर कब्जा कर लिया, जिससे मेजबान बहुत भावुक हो गया। विशेष अवसर पर, किशन ने जैकेट पहनी थी जो सुदीप ने उपहार में दी थी जब वह (किशन) शो से बाहर निकली थी।

आपकी जानकरी के लिए बता दें की किशन ऑन-सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक था और अपने जबरदस्त प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा। इसके अलावा यह एक कार्य या एक सरल गतिविधि हो, किशन को हमेशा शो में सबसे मजबूत उम्मीदवार माना गया है।वही  कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने विवादों और गेम प्लान के लिए भी सुर्खियां बटोरी थीं।

 

अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर

बीबी कन्नड़ सीज़न 7 : शाइन शेट्टी बने शो के विजेता, किया बहुत पारिश्रमिक

Bigg Boss मलयालम 2 : बिगबॉस ने दिया नया टास्क, घरवालों के बीच हुआ घमासान

Related News