'बैरिस्टर बाबू' के नए प्रोमो ने जीता फैंस का दिल, 8 साल के लीप के बाद बड़ी हुई बोंदिता

टीवी शो ‘बैरिस्टर बाबू’ इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है। इस शो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। इस शो ने लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है और अब जल्द ही इस शो में 8 साल का लीप आने वाला है। ऐसे में अब कलर्स के इस शो से औरा भटनागर की छुट्टी हो जाएगी और उनकी जगह शो में एक नयी अदाकारा आएगी। आपको बता दें कि शो में अब औरा भटनागर की जगह अब बड़ी बोंदिता के रोल में आंचल साहू नजर आने वाली हैं। औरा भटनागर बहुत क्यूट हैं और उनकी एक्टिंग को फैंस ने बहुत प्यार दिया है।

औरा भटनागर ने अपने क्यूट लुक के साथ अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वैसे अब हाल ही में शो के मेकर्स ने इस शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जो बड़ा दमदार है। इस नए प्रोमो में आप बड़ी बोंदिता की झलक देख सकते हैं। वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं अपने सपनों को पूरा करने के बाद बोंदिता अपने अधूरे प्यार को पूरा करने की कोशिश करेगी लेकिन अनिरुद्ध सालों से नफरत की आग में जल रहा है।

अब प्रोमो को देखकर यह कहा जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ खास नहीं है और अब शो में यह देखना होगा कि बोंदिता यानी आँचल साहू और अनिरुद्ध यानी प्रविष्ट मिश्रा की राहें एक कैसे होंगी? फिलहाल आप देखोये प्रोमो जो जबरदस्त है और दमदार भी। इस प्रोमो को देखकर आपके अंदर उत्साह पैदा होगा।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने Twitter को लताड़ा, तो थरूर बोले- मेरा अकाउंट भी ब्लॉक हुआ था ।।।

किसानों के विरोध के बीच दिल्ली मेट्रो आज बंद करेगी तीन येलो लाइन स्टेशन

ओबीसी आरक्षण रद्द किए जाने के मुद्दे पर बीजेपी आज पूरे राज्य में करेगी चक्काजाम आंदोलन

 

Related News