दिनदहाड़े बैंक में हुई साढ़े 27 लाख की लूट, बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली

पटना: बिहार के शिवहर जिले में दिन-दहाड़े हथियार दिखाकर बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. हथियार से लैस अपराधी बैंक से साढ़े 27 लाख रुपए कैश लूट कर भाग गए. उन्होंने बैंक के गार्ड को गोली मारकर चोटिल कर दिया था तथा उसकी राइफल को भी तोड़ दिया था. चोटिल गार्ड का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. वहीं, पुलिस के बड़े अफसरों ने बैंक में पहुंचकर घटना की खबर ली. पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे CCTV कैमरों की जांच कर रही है.

दरअसल, घटना आज प्रातः 10 बजकर 18 मिनट पर हुई है. पिपराही थाना इलाके में उपस्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लूट की बड़ी वारदात हुई. अंबा कलां की इस शाखा में हथियार से लैस होकर आए आधा दर्जन अपराधियों ने सबसे पहले बैंक के बाहर मौजूद गार्ड को गोली मारकर चोटिल कर दिया तथा उसकी राइफल तोड़ दी. बैंक में दाखिल हुए अपराधियों ने बंदूक की नोक पर सारे स्टाफ से लॉकर की चाबी मांगी. गोली मारे जाने के डर से खौफ में आए बैंक स्टाफ ने स्ट्रांग रूम की चाबी अपराधियों को पकड़ा दी.

बैंक के भीतर लगे CCTV कैमरें की फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है. एक बदमाश बैग लिए लॉकर रूम में खड़ा हुआ है. रूम के बाहर और भी बदमाश हैं तथा उनके हाथ में बंदूकें हैं. बैंककर्मी लॉकर की चाबी लेकर आता है. अपराधी उसको लॉकर खोलने के लिए बोलता है और बंदूक तान देता है. डरा हुआ बैंककर्मी जल्दी से लॉकर खोल देता है तथा अपराधी अपने बैग में नोटों की गड्डियां भर कर फरार हो जाते हैं. अपराधियों के जाने के बाद घटना की खबर पुलिस को दी जाती है. सूचना पर संबंधित थाने की पुलिस के अतिरिक्त सिटी एसपी भी बैंक पहुंचते हैं तथा पूरी जानकारी लेते हैं. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया तथा बदमाशों की तलाश की जा रही है.

जेल में बंद विचाराधीन बंदी की संदिग्ध हालात में हुई मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

शैलेन्द्र बनकर जमील ने हिन्दू लड़की को फंसाया, शादी के नाम पर बंधक बनाकर दोस्तों से करवाया सामूहिक बलात्कार !

पिकअप वाहन की चपेट में आने से हुई 2 मजदूरों की मौत

Related News