आंध्र प्रदेश: कर्ज वसूलने के दबाव में मैनेजर ने की आत्महत्या

यनम: आंध्र प्रदेश के यनम से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल इस घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत एक बैंक प्रबंधक ने ग्राहकों से कर्ज वसूली ना कर पाने के बाद हताशा में आत्महत्या कर ली। जी हाँ, इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है यूको बैंक के प्रबंधक 33 वर्षीय साई रत्न श्रीकांत अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ गोपाल नगर में किराए के मकान में रह रहे थे। जी दरअसल वह काकीनाडा जिले के केंद्र सरकार के यनम पड़ावला गली का हिस्सा रहे हैं। खबर है कि श्रीकांत ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

जी हाँ और जैसे ही इस बारे में परिवार को जानकारी मिली उन्होंने तुरंत यनम पुलिस को सूचित किया और शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी को कारण माना जा रहा है। जी हाँ, वहीं पूर्व में जब उन्होंने मछलीपट्टनम शाखा में तीन साल तक प्रबंधक के रूप में काम किया, तो बैंक ने मछली तालाबों के रखरखाव के लिए ऋण दिया, लेकिन लाभार्थियों ने किश्तों का भुगतान ठीक से नहीं किया।

छत्तीसगढ़ में ED का बड़ा एक्शन, धनशोधन मामले में IAS समेत दो लोग गिरफ्तार

जी दरअसल रत्न श्रीकांत ने रुपये का भुगतान किया और परिवार के सदस्यों ने कहा कि यमन आने के बाद भी 35 लाख और लिए गए और ऋण का भुगतान किया गया। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि बढ़ते दबाव और गंभीर अवसाद के कारण आत्महत्या कर ली। इसी के साथ उन्होंने स्पष्ट किया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

इस जगह को कहते हैं भारत का स्कॉटलैंड, एक बार जरूर जाएं घूमने

'इंडियन ऑफ द ईयर' से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'इंडिया कभी झुकेगा नहीं'

दिल्ली के प्रदूषण में कैसे दिखेगा 'करवा चौथ' का चाँद ?

Related News