गोवा में बैंकिंग कर्मचारियों के लिए शुरू होगी ये खास सुविधा

हैदराबाद: ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) ने सोमवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से गोवा में राज्य सरकार और स्थानीय राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति को बैंकिंग घंटों को प्रतिबंधित करने की सलाह देने के लिए हस्तक्षेप करने की मांग की क्योंकि बैंक कर्मचारी बड़ी संख्या में प्रभावित हो रहे हैं। 

एआईबीईए के महासचिव सीएच वेंकटचलम ने एक ट्वीट में कहा, @nsitharaman आदरणीय मैडम गोवा बैंक के कर्मचारी बड़ी संख्या में प्रभावित हो रहे हैं राज्य सरकार और स्थानीय एसएलबीसी बैंकिंग घंटों को प्रतिबंधित करने के लिए कोई दिशानिर्देश नहीं दे रहे हैं आदि उन्हें सलाह देने के लिए अपने तरह के हस्तक्षेप की मांग करें गोवा में कर्मचारी अत्यधिक चिंतित और हताश हैं @ चेंवकाचलम एआईबीईए, सीतारमण को दिए गए पत्र में चेवेनकटाचलम ने लिखा: "जैसा कि आप अच्छी तरह जानते हैं, गोवा में कोविड संक्रमण से प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या अधिक है। बैंक कर्मचारियों की संख्या भी वायरस से प्रभावित हुई है। 

इसलिए कर्मचारी और अधिकारी काम कर रहे हैं। गोवा में शाखाएँ अत्यधिक चिंतित और चिंतित हैं और वर्तमान में बैंकों में बहुत भय और आशंका के साथ काम कर रही हैं। " जबकि कई अन्य राज्यों में राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति (एसएलबीसी) ने सलाह दी है और प्रतिदिन बैंकों में भाग लेने वाले कर्मचारियों की संख्या को सीमित करने पर रोक लगाई है, न ही गोयन सरकार और न ही एसएलबीसी के पास बैंक कर्मचारियों, वेंकटचलम की चिंता में कोई ऐसा कोई दिशानिर्देश है। 

चेन्नई में एयर कस्टम्स द्वारा जब्त किया गया 2.5 किलो सोना

बिहार में दो युवकों की गला रेतकर हत्या, नहर किनारे मिली लाश

बैंक केशियर को सरेआम गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटे, जांच में जुटी पुलिस

Related News