बैंक केशियर को सरेआम गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटे, जांच में जुटी पुलिस
बैंक केशियर को सरेआम गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटे, जांच में जुटी पुलिस
Share:

छपरा: बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला प्रदेश के छपरा जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने सोमावार को दिनदहाड़े प्राइवेट बैंक के कैशियर को गोली मारकर नौ लाख 45 हजार रुपए लूट लिए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दो बाइक पर सवार चार अज्ञात हमलावरों ने उत्कर्ष बैंक के कैशियर को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

बता दें कि गोली पीड़ित के पैर में लगी है. इस घटना में स्थानीय युवक के भी जख्मी होने की सूचना है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. वहीं, घटना की सूचना पाकर SDPO अंजनी कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. जानकारी के मुताबिक,  पीड़ित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में नकदी जमा करने जा रहा था, इसी दौरान चार बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया और रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग निकले.

पीड़ित को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया. घटना के बारे में सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि पूरे घटना की छानबीन की जा रही है. अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कितने रकम की लूट हुई है. किन्तु 9 से 10 लाख के लूट की जानकारी मिली है. जांच जारी है, जल्द ही अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

जबलपुर में तेज रफ्तार ऑटो पलटने से युवक की मौत

दिल्ली: 90 हज़ार में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर, पवन और विपिन गिरफ्तार

पैसे को लेकर पारिवारिक विवाद, भाई ने की भाई की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -