बिहार में दो युवकों की गला रेतकर हत्या, नहर किनारे मिली लाश
बिहार में दो युवकों की गला रेतकर हत्या, नहर किनारे मिली लाश
Share:

पटना: बिहार में सुशासन के तमाम दावों के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन राज्य से लूट, हत्या बलात्कार जैसे संगीन अपराधों की ख़बरें सामने आती रहती हैं। जो बताती हैं कि राज्य में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। ताज़ा मामला राज्य के सारण जिले से सामने आया है। 

जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के मझवलिया नहर के किनारे दो अधेड़ व्यक्तियों की गला रेत कर बेहरमी से हत्या कर दी गई है। नहर के किनारे स्थित सुनसान गंडक प्रोजेक्ट के जर्जर भवन से खून से लथपथ दोनों लाशों को पुलिस ने बरामद किया है। मरने वालों में एक चाय दुकानदार और दूसरा छाता की मरम्मत करने वाला बताया जा रहा है। घटना स्थल पर शवों की हालत को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या की वारदात शनिवार की देर रात की है। 

मृतकों की शिनाख्त मझवलिया निवासी पचास वर्षीय दुकानदार दिलीप प्रसाद उर्फ रामेश्वर प्रसाद व बगल के गांव हरिहरपुर निवासी पचास वर्षीय निजामुद्दीन मंसूरी के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही बनियापुर सहित कई थानों के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर हत्या के कारणों का पता लगाने में लग गए हैं। वहीं घटना स्थल से दोनों मृतकों की साइकिल भी बरामद की गई है।

बैंक केशियर को सरेआम गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटे, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर में तेज रफ्तार ऑटो पलटने से युवक की मौत

दिल्ली: 90 हज़ार में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर, पवन और विपिन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -