टिक-टॉक पर वीडियो बना रहा था यह एक्टर तभी पत्नी ने मार दिया थप्पड़

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस में अब तक कई जोड़ियां नजर आईं हैं. वहीं अब बिग बॉस 3 में नजर आ चुके कंटेस्टेंट बख्तियार ईरानी और उनकी पत्नी तनाज ईरानी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी दरअसल उन दोनों का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक्टर बख्तियार सिंगर हिमेश रेशमिया का गाना गा रहे हैं, लेकिन तभी उनकी पत्नी अचानक से उन्हें थप्पड़ मार देती है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं टीवी एक्टर बख्तियार ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस वीडियो में वह पहले हिमेश का गाना 'तेरी मेरी' गाते हैं लेकिन इतने में अचनाक से उनकी बीवी वीडियो में आती है और उन्हें थप्पड़ मार देती हैं और उन्हें रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी' गाना गाने के लिए कहती है. वहीं उसके बाद बख्तियार हिमेश रेशमिया का नया गाना गाते हैं. अब इस समय दोनों का यह वीडियो काफी लोग पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए बख्तियार ने कैप्शन में लिखा ''हमारा पहला टिकटॉक वीडियो. उम्मीद करता हूं कि आपको ये पसंद आया हो. कृपया हमें बताइए की हम इसे और भी अच्छा कैसे बना सकते हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि बख्तियार और उनकी पत्नी तनाज एक साथ बिग बॉस 3 में नजर आए थे और अब इस शो का नया सीजन 29 सितंबर से शुरु होने जा रहा है. बीते दिन ही सलमान खान ने इस शो का लांचिग इवेंट भी रखा था जहाँ वह धूम धाम से ढोल नगाड़ो के साथ गए थे.

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

Related News