सुशांत सिंह की मौत से हैरान है साउथ की यह एक्ट्रेस

टॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से चर्चाओं में बनी हुई है, दरअसल बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के अचनाक खुदकुशी के मामले ने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक सभी को हैरान कर दिया है. कई लोग तो अभी तक इस खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते दिन अपने आपको घर पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. इस खबर के सामने आने के बाद से फिल्मी हस्तियों के शोक संदेशों के आने का सिलसिला जारी है. इस बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ जैसे मुद्दों पर बहस छेड़ दी है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन जैसे मुद्दों पर बात कर रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस मुद्दे पर लोगों को जागरुक करने की कोशिश की थी. अब साउथ अदाकारा अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने भी डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के बारे में लोगों से खुलकर बात करने की अपील की है. ‘बाहुबली’ फेम अदाकारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम में से हर इंसान अपने सामने की सिचुएशन को ठीक वैसे ही हैंडल करता है जैसे हमें आता है. यहां कोई सही, कोई गलत रास्ता नहीं है. हम किसी रोडमैप को लेकर पैदा नहीं हए हैं. जो हमें हमेशा जिंदगी भर गाइड करेगा. ऐसा कोई नहीं कर सकता. हम सभी छोटे या बड़े अपने तरीके से जिंदगी जीते है. हम में से हर कोई अंदर से टूटत है और ऐसा होता भी है तो कोई बड़ी बात नहीं है. कोई खुद अंदर रोकर खुद को संभालता है तो कोई लोगों से बात करके समस्या सुलझाता है. सभी के अपने तरीके है. और कुछ असहाय होते है. आइए हम सभी एक दूसरे को संभाले अपने-अपने तरीके से. आइए विनम्र बनना सीखें.’ अनुष्का शेट्टी की ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी हिलाकर रख दिया है. राम चरण से लेकर महेश बाबू तक कई साउथ फिल्म स्टार्स ने एक्टर के निधन पर शोक वयक्त किया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की अपनी नई तस्वीर, नए लुक ने फैंस को किया दीवाना

महेश बाबू की इस फिल्म में होगी कीर्ति सुरेश की धमाकेदार एंट्री

अपनी अगली फिल्म में इस एक्टर के साथ काम करने वाली है कीर्ति सुरेश 

Related News