पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ में 'बाहुबली' एक्ट्रेस का ढींकाचिका

बॉलीवुड के साथ ही साथ साऊथ का भी एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में जो के बाहुबली के साथ साथ और भी बहुत सी चर्चित फिल्मो में हमे नजर आ चुकी है. बहरहाल एक बार फिर से तमन्ना भाटिया के बारे में हमे नई बात पता चली है वह यह है कि, अभी हाल ही में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हमे एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ में नजर आई है. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर फिल्म 'बाहुबली-2' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया छाई हुई हैं. उनकी सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी शादी.

जी हां, ऐसी खबर है कि तमन्ना शादी की शॉपिंग कर रही हैं और वह भी किसी और के साथ नहीं बल्क‍ि पाक के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ. इन दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें ये दोनों ही किसी ज्वैलरी शॉप में शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते ही लोगों ने इन दोनों के अफेयर की खबरें बनाना शुरू कर दिया है.

उड़ रही अफवाहों की मानें तो यह कपल जल्द ही शादी करने वाला है और तमन्ना ने उसकी शॉपिंग भी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर 2013 की है और ये दोनों शॉपिंग नहीं उस ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली में ही होगी करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग..

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

Related News