पहले दिन ही बधाई दो ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, जानिए कितनी हुई कमाई

बॉलीवुड कलाकार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘बधाई दो’ (Film Badhaai Do) कल यानी 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है. निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshwardhan Kulkarni) की ये रोमांटिक ड्रामा मूवी लैवेंडर मैरिज (Lavender Marriage) थीम पर बेस्ड है, जिसपर शायद ही कभी कोई मूवी बनाई गई हो. हंसी-मजाक के मध्य ये फिल्म एक बड़ा सा मैसेज भी देती है, जो समाज तक पहुंचना शायद आवश्यक भी था. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के मध्य सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन क्या कमाल करके दिखा दिया है, चलिए इस पर बात करते हैं.

ओपनिंग डे पर ‘बधाई दो’ फिल्म ने कमाए इतने करोड़: मूवी बधाई दो को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिलने लगी है. मूवी रिलीज के पहले दिन एक औसत कमाई करने में कामयाब हों चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मूवी की रिलीज के पहले दिन दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहे हैं. ओपनिंग डे पर मूवी ने तकरीबन कुल 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई भी कर लेगी. चूंकि वैलेंटाइन वीक चल रहा है तो हो सकता है कि युवा वीकेंड पर इस मूवी को देखने के लिए सिनेमाघर का रुख करे. अब देखना होगा कि मूवी वीकेंड पर कितना कारोबार कर पाती है.

'शिक्षा को महत्व दे', हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

वेलेंटाइन डे पर सगाई करेंगे राकेश-शमिता!

11 किलो वजन कम कर फिट हुई ये एक्ट्रेस, बताया कैसे?

Related News