बबिल ने अपने पिता को किया याद, फिर किया ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसनीय और मशहूर अभिनेता इरफान खान के निधन को आज भी सभी याद करते हैं। उनके आकस्मिक निधन ने उनके प्रशंसकों के दिलों में एक शून्य छोड़ दिया। ऐसा लगता है कि दर्द इतना व्यक्तिगत है कि सभी ने दुखद नुकसान पर शोक व्यक्त किया। दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल खान को सूची महसूस होती है और वह अपने पिता को बहुत याद करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि बेटा बाबिल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो के रूप में पुरानी यादें साझा करता है। 

हाल ही में, बाबिल ने पिछले लॉकडाउन से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसे इरफान खान ने अपनी मृत्यु से कुछ दिन पहले खुद क्लिक किया था। ऊपर की तस्वीर में, बाबिल को उसकी माँ, सुतापा और भाई, अयान द्वारा अपना सिर मुंडाते हुए देखा जा सकता है। हाँ! तस्वीर उस समय की है जब उनके पिता ने अपने परिवार के साथ खूब मस्ती की थी। मंगलवार को पोस्ट शेयर करते हुए बाबिल ने एक इमोशनल नोट को कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, “बहुत उम्मीद के समय में बाबा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें अपने बाल काटने दूंगा। लेकिन मैं एक किशोर था, काश मेरे पास होता। वैसे भी मेरे विश्वविद्यालय से वापस आने के कुछ दिनों बाद बाबा ने फैसला किया कि अयान और मम्मा मेरा सिर मुंडवाने वाले हैं। 

इरफान खान अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए दुनिया भर में एक पोषित अभिनेता थे। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक उनके अभिनय ने आपको खूबसूरत बनाए रखा। वह एक शुद्ध आत्मा थे और उससे भी ज्यादा दुख की बात है उनका बेटा, बाबिल ने न केवल अपने पिता बल्कि एक गुरु, एक दोस्त को खो दिया। बाबिल के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई लोगों ने प्यार दिखाया और उस पर कमेंट किए. इस बीच, बाबिल नेटफ्लिक्स फिल्म काला के साथ तृप्ति डिमरी के साथ अभिनय करने के लिए अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है और अनुष्का शर्मा द्वारा स्थापित क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा निर्मित है।

अखिलेश यादव की मांग- CBSE की तरह बोर्ड परीक्षाओं पर फैसला लें राज्य सरकारें

सभी मुख्यमंत्रियों को ओडिशा CM ने लिखा पत्र, कहा- केंद्र के जरिए ही हो वैक्सीन की खरीदारी

शहरी विकास पर भारत और जापान MoC को केंद्रीय मंत्रिमंडल की मिली मंजूरी

Related News