'अपनों ने ही जड़ों में जहर डाल दिया..', जेल से छूटते ही अखिलेश पर जमकर बरसे आज़म खान

लखनऊ: सीतापुर जेल में काफी समय सजा काटने के बाद बाहर निकल रामपुर पहुंचते ही आजम खान ने इशारों में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर बड़ा निशाना साधा है। आजम के परिवार ने पहले ही उपेक्षा का आरोप लगाकर स्पष्ट कर दिया था कि अखिलेश यादव पार्टी के दिग्गज नेता का विश्वास खो चुके हैं। अब आजम ने कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि अधिक जुल्म अपनों ने ही किया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि दरख्तों की जड़ों में अपनों ने ही जहर डाला है।

आजम खान ने जेल में गुजारे अपने समय को बेहद मुश्किल बताते हुए कहा कि, 'हमें जेल में ऐसे रखा गया जैसे अंग्रेजों के जमाने में उन कैदियों को रखा जाता था, जिन्हें दो-तीन दिन में फांसी होने वाली होती थी। हमारे बैरक के नज़दीक ही फांसी घर भी था। हमने जेल में कैसे दिन गुजारे हैं, हम ही जानते हैं। पत्नी और बच्चे के आने के बाद काफी तन्हा महसूस किया। जेल में सुबह होती थी तो शाम का इंतजार और शाम होती थी तो सुबह का इंतजार हुआ करता था, मेरे परिवार के साथ जो हुआ कभी नहीं भूल सकते।'

घर पहुंची भीड़ का शुक्रिया अदा करते हुए सपा विधायक ने कहा कि हम पर अधिकतर जुल्म हमारे अपनों ने किया। इन सूखे दरख्तों की जड़ों में जहर डालने का काम हमारे अपनों ने ही किया है। बताया जा रहा है कि आजम खान का इशारा अखिलेश यादव की तरफ है। हाल ही में आजम के करीबियों ने खुलकर इल्जाम लगाया था कि अखिलेश यादव ने बुरे समय में साथ नहीं दिया। इसके बाद आजम खान ने अखिलेश यादव की ओर से भेजे गए दूतों से मिलने से साफ मना कर दिया था।

कांग्रेस के चिंतन शिविर से घबराकर भाजपा ने जयपुर में आयोजित किया अपना कार्यक्रम- अशोक गहलोत

कांग्रेस से भाजपा में आए इस दिग्गज नेता को गृह मंत्रालय ने दी X केटेगरी सुरक्षा

औरंगज़ेब लेन का नाम 'बाबा विश्वनाथ मार्ग' रखा जाए, BJYM ने दिल्ली में चिपकाया पोस्टर

Related News