आयुष्मान ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मज़ेदार टीज़र

साल 2017 की कॉमेडी-ड्रामा ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल बनने की खबर हमने आपको कुछ दिन पहली ही दे दी थी. इस बारे में ये तय हो गया है कि इसका सीक्वल तो आएगा ही और कहानी बेहद ही जबरदस्त होने वाली है. ऐसे में हमारे खबर के मुताबिक, आज फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर दिया है. जिसमे आप हर तरह की लव स्टोरीज की झलक देख सकते हैं. आइये आपको बता दें, इसका वीडियो. 

बता दें, फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बन रही है. ऐसे में आयुष्मान ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, “शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद, हम लेकर आ रहे हैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे पर आप प्यार ज्यादा दीजिएगा.” इसकी खबर के साथ ही ये खबर आई थी कि फिल्म गे स्टोरी पर आधारित है यानि ये और भी मज़ेदार होने वाली है. 

इसके अलावा फिलहाल की बात करें तो पहले फिल्म के डायरेक्टर प्रसन्ना फिलहाल सिद्धार्थ रॉय कपूर की एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह फिल्म की अगली कड़ी पर काम करने के लिए उपलब्ध नहीं हैं, और इसलिए आनंद एल राय ने उनके लिए इंतजार करने के बजाय एक नया डायरेक्टर को चुनने का फैसला किया है. हितेश ने दोनों कहानियों पर काम किया है और सभी छोटे विवरणों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, इसलिए वह इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए एक सही विकल्प थे. वहीं अपने चल रहे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर आयुष्मान भी इस पर जल्द काम करना शुरू करने वाले हैं.

लड़के से प्यार कर बैठा यह अभिनेता, यूजर्स बोले- अब 'सावधान इंडिया' पर आएगा...

'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान

यह है आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

Related News