करण के सामने आयुष्मान ने खोला राज़, सुनकर सभी रह गए हैरान

बॉलीवुड के सफल एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही विकी कौशल के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 में नज़र आने वाले हैं. इसकी कई झलक सामने आ चुकी हैं और उसके बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अयुशमन का राज़ सामने आया है. इस शो शो में दोनों ही बहुत मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. तो चलिए जानते हैं उनके राज़ के बारे में जिसे सुनकर सब हैरान रह गए.  

खबर की मानें आयुष्मान खुराना ने ऐक्टर बनने के स्ट्रगल के दौरान का एक किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी करण जौहर से पहली मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. करण ने आयुष्मान को अपने घर का लैंडलाइन नंबर भी दिया था. इसी के बाद आयुष्मान बताते हैं कि उन्होंने जब लैंडलाइन नंबर पर कॉल किया तो उन्हें कहा गया कि करण न्यूकमर्स को कास्ट नहीं करते हैं. ये बात सुनकर यह सुन करण जौहर हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है. 

करण ने इसके बाद आयुष्मान से सवाल किया कि उन्होंने इस बारे में उन्हें पहले क्यों नहीं बताया, जिस पर ऐक्टर ने कहा कि वह इंडस्ट्री में नए थे, इस वजह से उन्हें पता नहीं था कि किसके सामने क्या और कैसे कहना चाहिए. पर जो भी रहा ये बहुत ही मज़ेदार वाकया था.  

इस पोर्न स्टार की हॉट तस्वीरें देखकर आपकी भी रातें रंगीन हो जाएंगी

70 साल की उम्र में अक्षय खन्ना की माँ का हुआ स्वर्गवास

इस मशहूर एक्टर को जरा भी नहीं पसंद भारतीय टीवी शो

 

Related News