70 साल की उम्र में अक्षय खन्ना की माँ का हुआ स्वर्गवास
70 साल की उम्र में अक्षय खन्ना की माँ का हुआ स्वर्गवास
Share:

बॉलीवुड के गिलयारे में जहां शादियों की खबर चल रही थी वहीं एक दुखद खबर आई है. आपको बता दें, वो बुरी खबर ये है कि बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी का देहांत हो गया जिसके बारे में हाल ही खबर आई है. इनके बारे में आपको बता दें, पंजाब में गुरदासपुर से सांसद रहे दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का देहांत हो गया. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके दी गई है. एक्टर विनोद खन्ना पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुके थे अब उनकी पहली पत्नी  भी इस दुनिया से विदा होगी हैं. उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं उनके दोनों बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना सदमे में हैं.

विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के मांडवा में आखिरी सांस ली. दिल का दौरा पड़ने से उनकी तबीयत खराब हुई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. और दुनिया को अलविदा कह गई. 

इसकी जानकारी एक पत्रकार ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना और अक्षय खन्ना की मां आज इस दुनिया से चल बसीं. ये खबर सुनते ही बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस सदमे में हैं. जो उनके करीब थे उनके लिए सुन पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है और कोई  भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है.

पकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी मंटो, निर्देशक ने कही हैरान करने वाली बात

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -