इस मशहूर एक्टर को जरा भी नहीं पसंद भारतीय टीवी शो
इस मशहूर एक्टर को जरा भी नहीं पसंद भारतीय टीवी शो
Share:

टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी शानदार जगह बनाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाली बात कही है. संजय का कहना है कि वह टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करते क्योंकि अब जिस प्रकार के शोज दिखाए जा रहे हैं, वे उन्हें पसंद नहीं हैं.

आपको बता दें हर फिल्म में ही संजय नए और अलग किरदार में नजर आते हैं. वो कॉमेडी से लेकर सिरियस तक हर तरह के किरदार बखूबी निभाते हैं. लेकिन बॉलीवुड में खुद की जगह बनाने से काफी पहले, उन्होंने अभिनेता पंकज कपूर के साथ 'ऑफिस ऑफिस' में काम किया था. हाल ही में हुए इंटरव्यू में संजय ने कहा कि, "मैं टीवी शोज में काम करने को मिस नहीं करता क्योंकि मुझे भारतीय टीवी शोज पसंद नहीं है, लेकिन 'ऑफिस ऑफिस' में काम करना शानदार रहा. मुझे भारतीय टीवी शो इसलिए पसंद नहीं हैं क्योंकि धारावाहिकों में काफी गंभीरता होती है."

हाल ही में संजय की फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' रिलीज़ हुई थी. हालाँकि इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर कोई कमाल नहीं दिखाया है. वहीं उनकी पसंदीदा शैली के बारे में पूछे जाने पर संजय ने कहा कि, "नहीं, कोई विशेष शैली नहीं अभिनय मेरा पसंदीदा है. निर्देशक के 'एक्शन' कहने से पहले मुझे जो घबराहट होती है वह मेरी पसंदीदा है. स्क्रीन के सामने खड़े होने का रोमांच मेरा पसंदीदा है."

पकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी मंटो, निर्देशक ने कही हैरान करने वाली बात

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -