काजीरंगा नेशनल पार्क में सफारी पर निकले आयुष्मान, शेयर किये वीडियो

आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन एक्टर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आयुष्मान अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। वैसे वह इन दिनों अनुभव सिन्हा की स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में नॉर्थ-ईस्ट में हैं। ऐसे में काम से ब्रेक लेकर हाल ही में आयुष्मान असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में सफारी पर गए। इस दौरान के कई वीडियोज को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे आप देख सकते हैं एक वीडियो में आयुष्मान गाइड से एक पक्षी को देखकर उसके बारे में पूछते हैं। इस पर गाइड उसका नाम बताते हैं तो आयुष्मान कहते हैं 'मैं ऐसे कैसे मान लूं, मुझे फोटो दिखाओ इसकी।'

उसके बाद गाइड फोटो दिखाते हैं तो आयुष्मान कहते हैं, 'मुझे तो ये बिल्कुल भी उसके जैसे नहीं लग रहा।' उसके बाद आयुष्मान कहते हैं, 'इसकी मछली नहीं आ रहा यार।।अरे मेरी हिंदी को क्या हो गया। मछली नहीं आ रही।' वहीं दूसरे वीडियो में आयुष्मान, राइनो का स्केलेटन दिखाते हैं। इस वीडियो में आप देखे सकते हैं कि '2 स्केलेटन रखे हैं जिसमें एक मेल राइनो का होता है और एक फीमेल राइनो।' वैसे आयुष्मान के इन वीडियोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह मजे ले रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाले हैं।

 

जी दरअसल इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। यह भी बताया जा रहा है कि ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी और इस फिल्म को लेकर फैंस में अब बेताबी देखने के लिए मिल रही है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिसमें उन्होंने ‘No OTT’ क्लॉज ऐड कर दिया है इसका मतलब है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

भोपाल में बीती 24 घंटे में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कश्मीरवासियों को ठंड से अभी नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जताया बर्फ़बारी का अनुमान

Myntra जल्द बदलेगा अपना लोगो, महिला ने बताया- 'आपत्तिजनक'

Related News