लॉकडाउन में आयुष्मान ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

इस समय कोरोना वायरस के खतरे से सभी डरकर अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम इंसान हो या सेलेब्स. ऐसे में आप तो जानते ही हैं कि 3 मई तक लॉकडाउन की अवधि है और सभी स्टार्स भी घर में कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इस लॉकडाउन में कई लोगों के जन्मदिन भी आ रहे हैं और बीते दिनों ही आयुष्मान ने घर में ही अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. आप सभी को बता दें कि आयुष्मान ने अपने फैन्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आयुष्मान काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके साथ ताहिरा कश्यप भी मौजूद हैं.

 

वहीं आयुष्मान ने इस तस्वीर के साथ स्पेशल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे वरुष्का! क्वारनटीन ने हमें बहुत कुछ सिखाया है. बेकार पड़े प्रोडक्ट और खराब पन्नों से हमने बर्थडे के लिए सजावट की. ये बर्थडे हमेशा याद रहेगा.' वैसे आयुष्मान खुराना अपने परिवार के साथ पूरा समय बिता रहे हैं. बीते दिनों ही में आयुष्मान और ताहिरा ने टिक टॉक के Who Is More Likely To चैलेंज को लिया और अब इसका वीडियो भी सामने आ चुका है. इस वीडियो पर आ रहे रिस्पॉन्स को देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि आयुष्मान और ताहिरा ने लोगों का दिल जीत लिया है.

वैसे उस वीडियो में आयुष्मान और ताहिरा से कई सारे मजेदार सवाल पूछे गए हैं. आपने देखा होगा दोनों इन सवालों का बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ जवाब दे रहे हैं. वहीं दोनों को हर सवाल पर इशारा करके बताना है कि कौन वो चीज करता है. वीडियो में सवाल पूछा जाता है कि 'कौन सबसे ज्यादा एडवेंचरस है तो दोनों ताहिरा की तरफ इशारा करते हैं.' 'किसने दूसरे को प्रपोज किया था तो दोनों आयुष्मान की तरफ इशारा करते हैं.' 'दोनों में से कौन हमेशा सही होता है तो आयुष्मान और ताहिरा दोनों ने अपनी-अपनी ओर इशारा किया.'

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो

Related News