छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि उनकी घनी भौहें उनके करियर की शुरुआत में बाधा बनकर उभर गई थीं. अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि  'भौहें घनी हैं.' आयुष्मान ने आगे कहा, 'मेरे शुरुआती ऑडिशन में मुझसे कहा गया था कि यार तुम्हारी भौहें बहुत डिस्ट्रेक्टिंग नजर आती हैं. लेकिन अब मेरे स्टाइलिस्ट कहते हैं कि, मुझे इसे रखना चाहिए क्योंकि यह बहुत स्टाइलिश नजर आती हैं.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल याने च इसल 2018 के अंत में 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सफल फिल्मों के लिए सराहना पाने वाले आयुष्मान 'आर्टिकल 15' में काम को लेकर फिलहाल व्यस्त चल रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में आयुष्मान मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जबकि ईशा तलवार, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नसीर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्रज्योति भरत, रोंजिनी चक्रवर्ती और जीशान अयूब सह-कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बनारस मीडिया वर्क्‍स द्वारा बनाए जाने वाली यह फिल्म फिल्म शूट होने लगी है. बताया जा रहा है कि 1 मार्च से उत्तर प्रदेश के लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत

Brahmastra : 150 ड्रोन्स से यूं लिखा गया था 'ब्रह्मास्त्र', वीडियो आया सामने

83' की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

Related News