पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

शनिवार का वैसे तो कोरोनावायरस का पूरा यूपी में आंतक रहा. लेकिन मेरठ में कंकरखेड़ा के शोभापुर इलाके में सनसनीखेज वारदात हो गई. पुराने विवाद के चलते पिता के सामने उसके बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में दो दिन पहले झगड़ा हुआ था, जिसमें युवक को हत्या की धमकी दी गई थी. 

INDIAN TT PLAYER शरत कमल का बयान , कहा - 'टोक्यो ओलंपिक गेम्स निश्चित रूप से स्थगित'

इस भयावह हत्या को लेकर पुलिस ने बताया कि शोभापुर गांव निवासी महेंद्र उपाध्याय टेंट व्यापारी हैं. शनिवार को शोभापुर में शादी समारोह में उन्होंने टेंट लगाया हुआ था. दोपहर करीब एक बजे महेंद्र अपने बेटे अनिकेत उपाध्याय (20) के साथ शादी में गए थे. आरोप है कि इसी दौरान वहां शोभापुर निवासी मदन सैनी और उसका बेटा दिनेश सैनी पहुंचा. 

मैरीकॉम को कोरोना का मज़ाक उड़ाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दो दिन पहले विवाद को लेकर मदन ने अनिकेत को थप्पड़ मार दिया. अनिकेत और उसके पिता ने इसका विरोध किया तो दिनेश ने अनिकेत को चाकू से गोद दिया. लहूलुहान अनिकेत को लेकर महेंद्र अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि हत्यारोपी दिनेश व मदन सैनी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है. 

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

कोरोना : MG मोटर्स अपने ग्राहकों को दे रहा ये विशेष सुविधा

कोरोना वायरस : आखिर जनता कर्फ्यू के दिन क्या कर रहे लोग ?

Related News