कोरोना : MG मोटर्स अपने ग्राहकों को दे रहा ये विशेष सुविधा
कोरोना : MG मोटर्स अपने ग्राहकों को दे रहा ये विशेष सुविधा
Share:

इन दिनों विश्व भर में कोरोना का डर देखा जा सकता है और हर कोई इससे बचने के लिए जरुरी कदम ले रहा है इस वायरस आउटब्रेक का दुनिया भर की इंडस्ट्रीज पर बुरा असर पड़ा है। ऐसे में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री भी इससे बच नहीं सकी हैं। कई जगह कंपनियों को अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट बंद करने पड़े हैं। ऐसे में लीडिंग कार निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल कार डिलिवरी लेकर आई है। कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच डीलरशिप्स विजिट करना खतरनाक हो सकता है। ऐसे में कंपनी ने ग्राहकों के लिए स्पेशल प्रोग्राम लॉन्च किया है जिसके तहत ग्राहकों को उनकी कार की डिलिवरी उनके घर पर की जाएगी।

इस पहल से ग्राहकों के साथ ही अन्य लोगो के लिए भी फायदा होगा जो सुरक्षा की दृस्टि से भी जरुरी है इसलिए कंपनी MG Hector और MG ZS EV कारों को सैनेटाइज करके ग्राहकों के घर तक पहुंचाएगी। कार की सीटों और स्टियरिंग को पूरी तरह से कवर किया जाएगा। डिलिवरी के वक्त कंपनी का डिलिवरी एग्जीक्यूटिव हाइजीन गाइडलाइंस का पूरा ख्याल रखेगी। कंपनी ने भारत में अभी दो ही कार लॉन्च की हैं। लिहाजा इन दोनों कारों की डिलिवरी सीधे ग्राहकों के घर की जाएगी। एमजी हेक्टर कंपनी की पहली कार थी। वहीं MG ZS EV कंपनी हाल ही में लॉन्च की थी। जेडएस ईवी ह्यूंदै क्रेटा की तरह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। एमजी मोटर इंडिया की लाइनअप में यह हेक्टर के नीचे रहेगी। इसकी लंबाई 4314 mm, चौड़ाई 1809 mm, ऊंचाई 1620 mm और वीलबेस 2579 mm है।

इसके फीचर्स की अगर बात की जाए तो जेडएस ईवी के फ्रंट में चौड़ी क्रोम ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैम्प और पीछे की तरफ एलईडी टेललैम्प हैं। एसयूवी का कैबिन ब्लैक कलर में है। डैशबोर्ड और डोर पैड्स पर सिल्वर ऐक्सेंट्स दिए गए हैं। कार में ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है। इसके अलावा इसमें फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग वील, फ्रंट और रियर में यूएसबी मोबाइल चार्जिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर व्यू कैमरा, सनरूफ, I Smart EV 2.0 कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी और एयर प्योरिफायर जैसे फीचर्स हैं।

भारत में BMW की स्पोर्टज़ कार को आकर्षक फीचर्स के साथ किया लांच

1 अप्रैल के बाद BS4 गाड़ियों का क्या होगा ? जाने यहाँ

हुंडई ने वेन्यू का बीएस6 मॉडल भारत में किया लांच, कीमत में हुए बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -