राम मंदिर मामले पर बोले बीजेपी सांसद, सुप्रीम कोर्ट पर दिया बड़ा बयान

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई जनवरी तक टलने के बाद इस मुद्दे पर लगतार बयानबाजी का दौर जारी है, संत समाज पहले ही इस मुद्दे पर काफी आक्रोशित नज़र आ रहा है, वहीं दूसरी ओर अब बीजेपी के नेताओं ने भी इस मुद्दे पर तल्ख टिप्पणी करके इस मामले को और तूल दे दिया है. बलरामपुर से बाहुबली बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है, जो कि गलत है.

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकाययत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

बलरामपुर के हनुमान गढ़ी मंदिर के हनुमान जयंती महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब धैर्य नहीं रखा जा रहा है, हमलोगों के सब्र का बांध टूट रहा है, ये आस्था से जुड़ा सवाल है, राम मंदिर मामले की अनदेखी बर्दाश्त नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट आखिर क्यों 100 करोड़ से अधिक हिंदुओं की आस्था से जुड़े राम मंदिर मामले के लिए कोर्ट के पास समय नहीं है, ये बेहद दुखद है, ये हिंदुओं की भावनाओं नज़रअंदाज़ करना है.

एचडीएफसी और बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने बढ़ाई ब्याज दरें, जानिए किसमे कितनी हुई वृद्धि

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि केवल संत समाज ही नहीं बल्कि आम आदमी भी चाहता है कि राम मंदिर बने लेकिन इंतज़ार बहुत जयदा हो गया है और अब इंतजार करना काफी मुश्किल हो रहा है, अब तो कोई रास्ता तो निकालना ही पड़ेगा, हमने बड़ी देर तक प्रतीक्षा की है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि राम मंदिर बीजेपी के चुनावी एजेंडे में नहीं है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर हमारी प्राथमिकता में है और राम मंदिर का निर्माण करना हमारा वचन था और अब भी है. 

खबरें और भी:-

दिवाली के दिन की जाती है मुहूर्त ट्रेडिंग, जानिए आज किस मुहूर्त में होगा कारोबार

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

आज ही कर लें बैंक से सम्बंधित काम, अगले पांच दिन रहेगा अवकाश

 

Related News