ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को मिले प्रेम से खुश हुए अयान मुखर्जी, लिखा 'थैंक्यू नोट'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक मशहूर कपल है और दोनों को पहली बार एक दमदार फिल्म में आप देखने वाले हैं। दोनों जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है हालाँकि फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद कई लोग इस फिल्म को बायकॉट भी कर रहे हैं। जी दरअसल फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज हुआ था। ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला हालाँकि कई लोगों ने इसे ट्रोल भी किया। अब इन सभी के बीच दर्शकों से मिले प्यार प्रोत्साहन और पॉजिटिव व्यूज को लेकर ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Brahmastra Director Ayan Mukerji) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ‘थैंक्यू नोट’ लिखा है।

जी दरअसल अयान मुखर्जी ने एक नोट लिखते हुए कहा है, “सभी को नमस्कार, ट्रेलर के लॉन्च के साथ ब्रह्मास्त्र की जर्नी के लिए एक बहुत खास पल था। ट्रेलर को मिल रहे प्यार, प्रोत्साहन और उत्साह के लिए दिल से धन्यवाद। इसका मतलब मेरे लिए सब कुछ है। आज जब हम अपनी फिल्म की रिलीज के आखिरी पड़ाव में प्रवेश कर रहे हैं, तो मैं बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं! आप लोगों को ब्रह्मास्त्र के साथ एक नया अद्भुत सिनेमाई अनुभव देने के लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ और सारी उर्जा लगा देंगे जिसकी आपको उम्मीद है। इसे देखने के बाद मुझे आशा है कि आप गर्व महसूस करेंगे। 9 सितंबर, हम आते हैं।” आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में अयान मुखर्जी को 9 साल का समय लगा है।

जी दरअसल यह फिल्म अयान के लिए बेहद खास है। आप देख सकते हैं अयान की पोस्ट ने इस बात का खुलासा कर दिया है और बता दिया है कि फिल्म उनके लिए क्या मायने रखती है। वहीं दूसरी तरफ आलिया-रणबीर के दिल के बेहद करीब है और ये पहली बार होगा जब दोनों ऑफलाइन कपल के टूर पर सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखे जाएंगे। इस फिल्म की खास बात ये है कि यह फिल्म तीन पार्ट में बनी है। इस फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है।

Video: कार्तिक को देखते ही गायब हुई सारा अली खान की हंसी, क्या है मामला?

'सेक्सिज्म बहुत सामान्य व्यवहार है', एक्ट्रेस ने दिया चौकाने वाला बयान

अपने गानों से ज्यादा इस एक चीज के कारण मशहूर हुई सोना मोहापात्रा

Related News