बालिका वधू फेम 'अविनाश मुखर्जी' मिस इंडिया को कर रहे डेट

भारतीय सिनेमा में छोटे परदे पर तहलका मचाने वाले शो बालिका वधू के ऐक्टर अविनाश मुखर्जी उर्फ जगदीश उर्फ जग्या आजकल बेहद खुश हैं. उन्हें असली जीवन की 'आनंदी मिल' गई है. आजकल वह मिस इंडिया सलोनी लूथरा के साथ डेट कर रहे हैं दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और एक-दूसरे के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दोनों ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

एक ​विश्वनीय मीडिया हाउस से हुई बातचीत के अनुसार अविनाश और सलोनी ने एक-दूसरे को अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की. उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की.अविनाश बताते हैं कि, 'मैंने सलोनी को इंस्टाग्राम पर मेसेज किया. मुझे मेरी कंपनी में एक राइटर की जरूरत थी. हम एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे. मुझे मालूम था कि वह अच्चा लिखती है.' सलोनी ने कहा कि, 'मैंने कुछ नामों की सिफारिश की, लेकिन अविनाश मुझे ही चाहते थे.' शर्माते हुए सलोनी ने कहा कि जल्द ही पता चला कि हम एक होने वाले हैं। धीरे-धीरे हम प्यार की गहराइयों में उतर गए. 

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार

इस मामले में उनसे आगे बात करते हुए अविनाश कहते हैं कि 'इससे पहले मैं सलोनी को प्रपोज करता है, मैं उसे अपनी मां से मिलाने अमृतसर ले गया. वह उन बहुत कम लड़कियों में से है जिसे मैंने अपनी मां से मिलवाया है. मेरी मां समझ गई थी हम दोनों के बीच क्या चल रहा है.' वहीं सलोनी कहती है, 'मेरे मां-पिता जी ने अविनाश के साथ अकेले अमृतसर जाने की मुझे इजाजत दी थी. इस तरह उनका हम पर विश्वास था.' अविनाश मूल रूप से बंगाली है. सलोनी ने कहा कि मेरे पिता अफगानिस्तान से ताल्लुक रखते हैं और मेरी मां गुजराती हैं. इसलिए कोई जातिगत समस्या नहीं है. कुछ छोटी-मोटी समस्याएं हैं जो जल्द दूर हो जाएंगी. अविनाश बालिका वधू में अपने किरदार के कारण बेहद लोकप्रिय रहे हैं. उन्हें आज भी नटखट जग्या के रूप में याद किया जाता है. लेकिन आश्चर्य की बात है कि सोलनी उनके स्टार स्टेटस से अनभिज्ञ थीं.

एक एक्सीडेंट ने तबाह कर दी थी बॉलीवुड के 'गब्बर' की जिंदगी, अंत समय में ऐसी हो गई थी हालत

तो उम्रभर कुंवारी रह जाएगी कृति सेनन, वजह बनेगा यह अभिनेता !

महबूबा मुफ़्ती बोलीं, कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती से लोगों में फ़ैल रही दहशत

Related News