गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

Jul 27 2019 12:40 PM
गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

शिवांगी जोशी टीवी की बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और वह मोहसीन खान के साथ शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आती हैं. वहीं आजकल इनके शो में हाइवोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. आप सभी देख रहे होंगे शो में नायरा अपने बेटे कायराव की बिमारी से परेशान हैं और वह कायराव और दोस्त लीजा के साथ उदयपुर पहुंच चुकी है. जी दरअसल बेटे कायरव का इलाज करवाने और अपनी पुरानी रिपोर्ट्स के लिए नायरा को उदयपुर आना पड़ा और बीते एपिसोड में ही दिखाया गया कि कार्तिक और वेदिका को साथ देखकर नायरा एक बार फिर से टूट जाती है. वहीं एक ओर नायरा कैरव की बिगड़ती हालत की वजह से परेशान है वहीं उसे मूवऑन होने में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kairamishbir (@kairaxmishbir) on

इसी के साथ पिछले एपिसोड के प्रीकेप में दिखाया गया है कि कैरव की दोस्ती वंश से हो जाएगी और उसके जरिए वह गोयनका सदन जा पहुंचेगा. वहीं अब हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर इस सीरियल का अगला ट्विस्ट क्या होगा? आप सभी को बता दें कि इस सवाल का जवाब आने वाले एपिसोड में पता ही चल जाएगा लेकिन इसके अलावा हम इस सीरियल से जुड़ी एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे जानने बाद आप ख़ुशी से नाचने लगेंगे.

जी दरअसल इस सीरियल से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट की माने तो जल्द ही नायरा को पता चल जाएगा कि कैरव के ब्लड में क्लॉट नहीं है और उदयपुर के अस्पताल में ही डाक्टर नायरा को कहेंगे कि कैरव बिल्कुल ठीक है. वहीं डॉक्टर नायरा से ये भी कहेंगे कि काफी स्ट्रेस लेने की वजह से ही उसे बार बार चक्कर आ रहे थे और इसी के साथ वह उसे कैरव की डाइट का पूरा ख्याल रखने के लिए भी कहेंगे. वैसे अब यह देखना दिलचस्प होगा कायराव के गोयनका हाउस में जाने के बाद क्या-क्या होगा...?

इस एक्ट्रेस ने कहा परमवतार श्री कृष्ण को अलविदा, लीप के बाद नहीं आएंगी नजर

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

मोटी होने के कारण इस एक्ट्रेस को नहीं मिलता काम, कहा- 'मेरी जांघें बहुत चौड़ी ...'