ऐवेंजर्स एंडगेम : अब भी आग उगल रही कमाई, लेकिन 'अवतार' को मात ना दे पाई

ऐवेंजर्स एंडगेम को रिलीज हुए लगभग दो महीने होने जा रही है और फिल्म अब भी आग उगल रही है. इसके एकमाई अब भी अच्छी-खासी हो रही है और यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बन गई है. इस फिल्म ने अभी तक 2.734 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है. लेकिन, फिल्म अवतार का रिकॉर्ड तोड़ने से काफी पीछे फ़िलहाल बताई जा रही हैं. 

फोर्ब्स की रिपोर्ट की माने तो एंडगेम बॉक्स ऑफिस में अपने अंतिम पढ़ाव पर आ चुकी है और ऐसे में देखना यह होगा कि इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन किता और क्या हो सकता है ? ऐवेंजर्स एंडगेम ने अमेरिका में ही 825.82 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है. 

अकेले भारत में ही कमाए 338 करोड़....

ऐवेंजर्स एंडगेम फिल्म हॉलीवुड की ऐसे फिल्म बन चुकी है, जिसने भारत में सबसे अधिक कमाई की है. जबकि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने भारत में 338.9 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है. ऐवेंजर्स एंडगेम ने सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का रिकॉर्ड भीतोड़ दिया था और इसके अलावा ऐवेंजर्स एंडगेम साल 2019 में भारत में 300 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म भी बनी है. फ़िलहाल यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म अवतार की कमाई के पहुंचने के नजदीक बताई जा रही है. 

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

डीप नेक और बैकलेस जंपसूट में बेहद खूबसूरत दिखीं बीबर की पत्नी

इस हसीना ने जमकर लगाई आग, सेक्सी फिगर देख फैंस का हुआ ऐसा हाल

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Related News